Deepika Padukone ने खरीदी Mercedes Maybach, कीमत और फीचर्स कर देंगे हैरान

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। फेमस कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि इस कपल ने नई गाड़ी खरीदी है। बता दें कि जो कार इन्होंने खरीदी है वह मर्सिडीज की भारत में सबसे महंगी कार है। रणवीर सिंह को पहले इस कार में कई बार देखा जा चुका है और अब उनकी पत्नी दीपिका ने भी सेम मॉडल की कार खरीदी है।

दीपिका ने जो कार ली है वो Mercedes Maybach GLS600 4Matic SUV है। इस गाड़ी की कीमत 2.8 करोड़ रुपए है। रणवीर सिंह ने अपने बर्थडे पर यही गाड़ी खरीदी थी। कपल की दोनों गाड़ियों की खासियत यह है कि दोनों का ही रंग नीला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।