Deepika Padukone Oscar look: ऑस्कर में छाया दीपिका की खूबसूरती का जलवा, ब्लैक वेलवेट गाउन में आई नजर

Deepika Padukone Oscar look

Deepika Padukone Oscar look Photos: ऑस्कर अवार्ड्स में एक बार फिर भारत ने अपना कमाल दिखाया है और दो अवॉर्ड हासिल किए हैं। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू को ओरिजिनल सॉन्ग और द एलीफैंट व्हिस्पर डॉक्यूमेंट्री को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। दीपिका पादुकोण इस सेरेमनी का हिस्सा रहीं और विनर्स को अवॉर्ड प्रेजेंट करती नजर आई।

इस दौरान दीपिका ने अपने सिंपल लुक से सभी को हैरान कर दिया। ब्लैक कलर के वेलवेट आउटफिट में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं और उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने इंटरनेशनल मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व कर भारत वासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।