मानहानि केस : कोर्ट में पेशी कर कंगना ने जावेद अख्तर पर किया काउंटर केस, कहा- “मेरा कोर्ट..

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और लेखक जावेद अख्तर के बीच का विवाद अभी भी जारी है. सोमवार को दोनों स्टार्स मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेश हुए।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) आखिरकार सोमवार को अदालत में पेश हुईं। हिंदी सिनेमा के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर किए गये मानहानि (Defamation case) के मामले में वो आज बॉम्बे की अंधेरी कोर्ट पहुंची। जहां कंगना ने जावेद अख्तर पर काउंटर मानहानि का केस दायर किया है। इस पूरे विवाद में कंगना ने अख्तर पर जबरन वसूली, निजता का हनन समेत कई आरोप लगाए गए हैं। तो वहीं कोर्ट से 2 बार वारंट जारी होने पर कंगना ने कहा- “मेरा कोर्ट से विश्वास उठ गया है।“

ये भी पढ़ें- सिंधिया के दौरे से पहले सियासी हलचल तेज, कांग्रेस ने पूछा सवाल – आपने क्या किया?

दरअसल कोर्ट ने पिछली सुनवाई के दौरान कहा था कि 20 सितंबर 2021 को अगर कंगना कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया जाएगा। जिसके बाद सोमवार को कंगना भारी भरकम सुरक्षा के बीच मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं। मजिस्ट्रेट द्वारा दोनों को इस मामले में पेश होने के लिए कहा गया था जहां जावेद अख्तर पहले ही अदालत में मौजूद रहे।

एक्ट्रेस कंगना के कोर्ट में पेश होने के बाद मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है। कोर्ट में पेशी कर कंगना ने काउंटर एप्लिकेशन फाइल की है, साथ ही केस ट्रासंफर की याचिका भी दायर की। इस दौरान कंगना रनौत ने कहा कि कोर्ट बिना सुनवाई किए, बिना गवाहों के परीक्षण पर दो बार वांरट जारी करने की बात कह चुका है। इस कोर्ट से भरोसा उठ गया है।

ये भी पढ़ें- बागी हुए भाजपा विधायक, बोले- ऐसा नहीं हुआ तो राजनीतिक भविष्य का करुंगा फैसला

आपको बता दें, साल 2020 में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में विवादित बयान दिया था। इस दौरान उन्होंने जावेद अख्तर को लेकर कई तरह के आरोप लगाए थे। जिसपर जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस किया था।