एक बार फिर प्यार में डूबे दिखेंगे डिंपल और ऋषि, रिलीज हुआ मिसमैच्ड 2 का ट्रेलर

प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) और रोहित सराफ (Rohit Saraf) की सीरीज मिसमैच्ड (Mismatched 2) एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Mismatched 2

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) और रोहित सराफ (Rohit Saraf) की सीरीज मिसमैच्ड (Mismatched 2) एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। नहीं मैं इस रोमांटिक कॉमेडी का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें कुछ नए चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं। सीरीज में विहान समत और दीपानीता शर्मा नजर आने वाले हैं।

डिंपल और ऋषि के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती इस कहानी को खुराना और निपुण धर्माधिकारी ने तैयार किया है। पहले सीजन में जहां डिंपल और ऋषि एक दूसरे के करीब आते दिखे थे, दूसरे सीजन में यह पीछे जाते हुए दिखाई देंगे। ट्रेलर की शुरुआत ऋषि की ओर से डिंपल पर कॉफी छिड़कने से हो रही है।

Must read : Health : ज्यादा गर्म पानी का सेवन स्वास्थ्य के लिए है हानिकारक, जानें इसके नुकसान

उनकी जिंदगी में हुई नई एंट्रीज से भी कॉम्प्लिकेशन काफी बड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इन सब के बीच डिंपल अपने सपनों के सपोर्ट में एडमिशन लेने के बारे में सपना देखती है। रिशु से कहता है कि मुझे अभी एक ही चीज कॉम्प्लिकेटेड लग रही है और वह है तुम्हारा फ्यूचर।

दोनों हर चीज को लेकर काफी कन्फ्यूज है लेकिन ट्रेलर के अंत में इन दोनों को रात में छत पर बैठकर एक दूसरे को देखते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा रहा है। रोहित और प्राजक्ता ने इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जॉइंट पोस्ट करते हुए लिखा कि इस नई कहानी में क्या है वह दिखाने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते। बता दें कि मिसमैच्ड का दूसरा सीजन 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)