Sajid Khan Birthday: साजिद खान ने मनाया 51वां जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें

Sajid Khan Birthday : फिल्म इंडस्ट्री के जानमाने निर्देशक साजिद खान ने 23 नंवबर को अपना 51वां जन्मदिन मनाया। इन दिनों साजिद बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ रहे हैं। दर्शकों को उनकी यात्रा काफी पसंद आ रही है। हालांकि, उनके आने के बाद बिग-बॉस में काफी ज्यादा विवाद होने लगा था लेकिन इसके बाद फिर सब कुछ ठीक हो गया, तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ कहानियों को बताते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

साजिद खान ने 16 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने बतौर डीजे वाले के रुप में भी काम किया। जिसके बाद उन्होंने “कहने में क्या हर्ज है” से करियर की शुरूआत की। बता दें साजिद अक्सर ही किसी-ना-किसी विवाद में छाए रहते हैं। इसके लिए कई बार उन्हें जेल भी जाना पड़ चुका है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक शो के दौरान कही थी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।