रिलीज हुआ Double XL का धमाकेदार ट्रेलर, बॉडी शेमिंग करने वालों को मिलेगा करारा जवाब

Diksha Bhanupriy
Published on -

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म Double XL दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर सामने आया था जिसके बाद से दर्शकों को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। अब इंतजार खत्म हो चुका है और एक बड़ा मैसेज देने वाला ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर उन लोगों के लिए बड़ी सीख है जो लड़कियों को मोटापे के लिए ट्रोल करते हैं या फिर उनकी बॉडी शेमिंग करते हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में हुमा कुरैशी सपने देखते हुए दिखाई दे रही हैं। सपने में वह खुद को शिखर धवन के साथ डांस करते हुए देख रही होती हैं, तभी उनकी मां कर उन्हें नींद से जगा देती है। इसके बाद हुमा खुद को देखने के लिए आने वाले लड़के से अपने मन की बात शेयर करते हुए यह बताती हैं कि वह स्पोर्ट्स चैनल में एंकर बनना चाहती हैं। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी हुमा को हर जगह नाकामयाबी मिलती है और उनका मजाक बनाया जाता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।