Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, जेल में गुजारेंगे रात

Aryan khan Drug Case: सिंह ने कहा है कि उन्हें तर्क समाप्त करने में एक घंटे का समय लगेगा। कल दोपहर 2:30 बजे के बाद बहस जारी रहेगी।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अभिनेता शाहरुख खान (shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (aryan khan) को आज जमानत (bail) नहीं मिली। जिसके बाद ड्रग्स मामले (aryan khan drug case) में सुनवाई कल दोपहर 2:30 बजे के बाद जारी रहेगी। ड्रग रोधी एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह कल जवाब देंगे।

सिंह ने कहा है कि उन्हें तर्क समाप्त करने में एक घंटे का समय लगेगा। कल दोपहर 2:30 बजे के बाद बहस जारी रहेगी। एएसजी कल एनसीबी की ओर से जवाब देंगे। एएसजी का कहना है कि बहस खत्म करने में उन्हें एक घंटे का समय लगेगा। आरोपियों की ओर से आज अधिवक्ता अमित देसाई, मुकुल रोहतगी और अली काशिफ खान देशमुख ने दलील दी। आरोपी अरबाज मर्चेंट की ओर से पेश हुए देसाई ने कहा कि पहली रिमांड के दौरान अदालत को गुमराह किया गया कि यह एक साजिश का मामला है।

Read More: AUDIO VIRAL : पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल, अपराधियों को बचाने की कोशिश!

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्तियों को उनकी गिरफ्तारी के आधार के बारे में सूचित किया जाना चाहिए। आरोपी मुनमुम धमेचा का प्रतिनिधित्व करने वाले देशमुख ने कहा कि क्रूज पर तलाशी के दौरान की गई बरामदगी से उनका कोई संबंध नहीं है।

आर्यन खान 8 अक्टूबर से जेल में है। एनसीबी द्वारा 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पार्टी पर ड्रग छापे के बाद आर्यन को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को इससे पहले दो बार जमानत देने से इनकार किया जा चुका हैं। पिछले हफ्ते उन्हें जमानत देने से इनकार करने वाली विशेष एंटी-ड्रग्स कोर्ट ने कहा कि उन्हें अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में छिपे चरस के बारे में पता था और यह “कब्जे” के बराबर था। आर्यन और 18 अन्य के साथ अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था।