‘लाइगर’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान सिर्फ 199 रुपए की चप्पल पहनकर पहुंचे विजय देवरकोंडा, रणवीर ने लिए मजे

जगन्नाथ निर्देशित 'लाइगर' 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जएगा। इस फिल्म में बॉक्सिंग चैंपियन माइक टाइसन एक अहम किरदार निभा रहे है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय स्टारर ‘लाइगर’ के ट्रेलर ने आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। फैंस ट्रेलर को बहुत प्यार दे रहे है और इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि, साउथ स्टार विजय देवरकोंडा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, आम फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी देवरकोंडा को सबसे स्टाइलिश शख्स बता चुकी है लेकिन इस बार ये सुपरस्टार अपने लुक्स या एक्शन को लेकर चर्चाओं में नहीं है बल्कि कुछ और है जो सुर्खियां बटोर रहा है और वो है उनकी 199 रुपये की चप्पल।

दरअसल, विजय यहां लाइगर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर चप्पल पहनकर पहुंच गए। इस पर देवरकोंडा की स्टाइलिस्ट हरमन कौर ने बताया, “जब विजय ने मुझे फोन नहीं किया। उन्होंने मुझे खासतौर पर बेसिक चप्पल के लिए कहा था और कहा कि, लुक को कैरेक्टर के काफी करीब रखो और इसे अंडरडॉग लुक की तरह रखो, उन्होंने मुझसे एक बेसिक चप्पल की मांग की। मैं इसे लेकर थोड़ी झिझक रही थी, लेकिन मुझे विजय के ड्रेसिंग सेंस के आइडिया पर पूरा विश्वास था, मैं जानती थी कि, वह कुछ ऐसा करेंगे, जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन जाएगा।”

ये भी पढ़े … मंकीपॉक्स के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार की बड़ी बैठक, जारी किए जरुरी दिशा-निर्देश

उन्होंने आगे कहा, “मैं लगातार घबरा रही थी, क्योंकि ये इवेंट बड़े पैमाने पर हो रहा था, खासकर मुंबई में और 199 रुपए की चप्पल पहनकर चलना वास्तव में विजय की बहादुरी थी, लेकिन मुझे खुशी है कि, उनके इस लुक को बहुत प्यार मिला।”

हालांकि, इस इवेंट में रणवीर सिंह ने विजय के काफी मजे लिए। उन्हें इस इवेंट में गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था, जहां रणवीर ने कहा, “भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celebs Ark (@celebs.ark)

आपको बता दे, जगन्नाथ निर्देशित ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जएगा। इस फिल्म में बॉक्सिंग चैंपियन माइक टाइसन एक अहम किरदार निभा रहे है।