मुश्किलों में Jacqueline Fernandez, सुकेश चंद्रशेखर मामले में ED ने बनाया आरोपी

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मुश्किलों में घिरी हुई है। दरअसल वह सुकेश चंद्रशेखर मामले में फंसी हुई है।

Jacqueline Fernandez

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मुश्किलों में घिरी हुई है। दरअसल वह सुकेश चंद्रशेखर मामले में फंसी हुई है। वहीं अभी इस मामले को लेकर उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि ईडी द्वारा उन्हें आरोपी बनाने का फैसला किया है। अब जल्दी ही इस मामले को लेकर चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, दरअसल सुकेश चंद्रशेखर मामला 215 करोड रुपए की उगाई से जुड़ा हुआ है। इस मामले को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से कई बार प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (ED) द्वारा पूछताछ भी की जा चुकी है। पहले जानकारी सामने आई थी कि ईडी द्वारा एक्ट्रेस की 12 लाख की एफडी भी इसमें अटैच की थी।

Must Read : क्या प्रेग्नेंट है अंकिता लोखंडे? पति संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस

हालांकि, इस मामले को लेकर एक्ट्रेस पहले ही अपना बयान दर्ज करवा चुकी है। लेकिन अभी हाल ही में ईडी ने उन्हें आरोपी बना दिया है। जिसके चलते उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई है। सूत्रों द्वारा बताया गया है कि एक्ट्रेस फालतू वसूली के पैसे की लाभार्थी रही है। एक्ट्रेस को ये पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक अपराधी और जबरन वसूली करता है।

उसके बाद भी वह उससे गिफ्ट लेती रही। एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से करीब 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट लिए। ऐसे में सात करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति कुर्क की है। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर पिछले साल दिसंबर में पहली चार्जशीट अतिरिक्त सेशन जज प्रवीण सिंह की अदालत में दायर करवाई गई थी। उसके बाद 2022 की फरवरी में पिंकी रानी के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई।

ऐसे में बड़ी बात यह है कि पिंकी ने जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश की पहचान करवाई थी। ऐसे में यह भी बात सामने आई थी कि जैकलीन फर्नांडिस के लिए पिंकी ईरानी ही महंगे तोहफे पसंद करती आई। लेकिन इसके पैसे सुकेश देते थे, उसके बाद पिंकी ईरानी वह जैकलिन को दे देती थी। यह मामला ऐसे ही कुछ दिनों तक चलता रहा और इसी के चलते करीब 20 करोड रुपए जैकलीन फर्नांडिस पर सुकेश ने उड़ाए।