बेबी ड्राइवर निर्देशक एडगर राइट ने एसएस राजामौली की आरआरआर को दिया शॉउट-आउट

मक्खी, बाहुबली: द बिगिनिंग और इसके सीक्वल बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद आरआरआर राजामौली की लगातार चौथी ब्लॉकबस्टर है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। हॉलीवुड फिल्म निर्माताओं की तरफ से फिल्म आरआरआर के लिए एस एस राजामौली को भर-भरकर प्यार मिल रहा है। हाल ही में ब्रिटिश निर्देशक एडगर राइट ने फिल्म को “अब्सोल्यूट ब्लास्ट” बताया है।

सोहो में बेबी ड्राइवर, स्कॉट पिलग्रिम बनाम द वर्ल्ड और लास्ट नाइट जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण कर चुके राइट ने कहा कि उन्होंने हाल ही में ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट (बीएफआई) में आरआरआर देखी और इसे एक “मनोरंजक” पाया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आखिरकार बीएफआई के बड़े पर्दे पर एक बड़ी भीड़ के साथ आरआरआर देखी। क्या अचूक धमाका है। इतना मनोरंजक। इकलौती ऐसी फिल्म, जिसे मैंने कभी देखा है, जहां इंटरमिशन कार्ड पर ही तालियों की गड़गड़ाहट हुई थी।”

इस बीच ट्विटर पर आरआरआर के आधिकारिक पेज ने सभी प्रशंसा के लिए राइट को धन्यवाद दिया। जहां रिप्लाई में लिखा, “यह हमें पागल कर रहा है। हम आपकी बात सुनकर उत्साहित हैं। बहुत बहुत धन्यवाद @edgarwright !!” मार्च में नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई, RRR ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹ 1,200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। फिल्म के हिंदी संस्करण का 20 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ और जल्द ही यह विश्व स्तर पर स्ट्रीमर पर भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्म बन गई।”

इससे पहले हॉलीवुड से डॉक्टर स्ट्रेंज के निर्देशक स्कॉट डेरिकसन और लेखक सी रॉबर्ट कारगिल, ग्रेमलिन्स के जो डांटे, गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी फिल्म्स के निर्देशक जेम्स गन, ड्यून पटकथा लेखक जॉन स्पैहट्स, फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर मिलर, द ग्रे मैन निर्देशक, एंथनी और जो रूसो ने फिल्म की प्रशंसा की थी।

बता दे, फिल्म में 20 वीं शताब्दी की शुरुआत से दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की काल्पनिक कहानी है, जहां फिल्म में भारतीय साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दो मेगा स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में है। आरआरआर को तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया गया, जो ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

इसी बीच सर्च इंजन गूगल ने राजामौली और उनकी फिल्म को सम्मानित करने का अनोखा तरीका खोजा। जब भी आप गूगल पर आरआरआर सर्च करेंगे, तो रिजल्ट्स के बाद पेज के शीर्ष पर घोड़े और मोटरसाइकिल का मोशन इमोजी प्रदर्शित होती है। यह फिल्म के प्रतिष्ठित दृश्य के लिए एक श्रद्धांजलि है जहां राम चरण घोड़े पर वहीं जूनियर एनटीआर बाइक पर सवार हैं।

फिल्म के आधिकारिक हैंडल ने इसे भी धन्यवाद देते हुए लिखा, “हमें आश्चर्यचकित करने और वैश्विक घटना और आरआरआर की लोकप्रियता को स्वीकार करने के लिए गूगल को धन्यवाद।”

आपको बता दे, मक्खी, बाहुबली: द बिगिनिंग और इसके सीक्वल बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद आरआरआर राजामौली की लगातार चौथी ब्लॉकबस्टर है।