LSD 2: एकता कपूर ला रही हैं इंटरनेट वाले प्यार की कहानी, पोस्टर शेयर कर अनाउंस की रिलीज डेट

Diksha Bhanupriy
Published on -
LSD 2

LSD 2 Poster Out: बॉलीवुड की फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर हमेशा से अपने अलग कंटेंट के लिए पहचानी जाती हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने इस फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर कर दिया है। जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इस फिल्म की चर्चा बिग बॉस 16 के दौरान ही शुरू हो गई थी। जब एकता एक कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म के लिए सिलेक्ट करने के लिए पहुंची थी।

एकता ने शेयर किया पोस्टर

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम के जरिए एलएसडी 2 का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी अलार्म कर दिया है। यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पोस्टर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार फिल्म में कुछ नया देखने को मिलने वाला है। पोस्टर में लोग किस तरह से सोशल मीडिया की लत में बह रहे हैं। इस बात को तस्वीर के जरिए दिखाया गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।