Rekha Life Story: 6 अफेयर, 2 शादियां और तन्हाई, पहेली से कम नहीं है एवरग्रीन रेखा की जिंदगी, जानें यहां

Rekha slaps paparazzi

Rekha Life Story Hindi: 80 के दशक की चर्चित अभिनेत्री रेखा आज भी अपने हुस्न से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती हैं। बॉलीवुड के गलियारों से लेकर मीडिया की सुर्खियों तक हर जगह उनका नाम देखने को मिल ही जाता है। रेखा ने अपनी एक्टिंग की बदौलत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है और अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले यंगस्टर्स के लिए एक प्रेरणा मानी जाती हैं।

अपनी खूबसूरती और फिल्मों के चलते रेखा ने जितना नाम कमाया है उतना ही नाता उनका विवादों से भी रहा है। कई एक्टर्स के साथ उनके नाम जोड़े गए, इसके अलावा उनकी पर्सनल जिंदगी काफी विवादों से भरी हो रही है। आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े इन्हीं पहलुओं से रूबरू करवाते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।