फेमस एक्ट्रेस Shivangi Joshi की बिगड़ी तबीयत, फोटो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Shivangi Joshi

Shivangi Joshi Hospitalised: शिवांगी जोशी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाने के बाद उन्हें खूब सुर्खियां मिली और वह घर-घर में फेमस हो गई। टेलीविजन इंडस्ट्री की इस चर्चित एक्ट्रेस से जुड़ी बड़ी जानकारी हाल ही में सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की तबीयत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने की जानकारी लगने के बाद फैंस काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं और जल्द से जल्द अपनी चहेती एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए शिवांगी ने खुद ही अपना हेल्थ अपडेट फैंस तक पहुंचाया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।