मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन! 40 दिनों से दिल्ली के AIIMS में थे भर्ती

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। राजू 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे. हार्ट अटैक के बाद कॉमेडियन को भर्ती कराया गया था।

Raju Srivastava

दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। राजू 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे। हार्ट अटैक के बाद कॉमेडियन को भर्ती कराया गया था। वह बीते 40 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन आज 21 सितंबर के दिन उन्होंने अंतिम सांस ली। उनकी उम्र 58 साल थी। दरअसल, दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सभी फैंस और परिवार वाले उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना और दुआ कर रहे थे लेकिन कुछ काम नहीं आया। आखिर 40 दिन बार सभी फैंस का दिल टूट गया। आपको बता दे, राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर जगह जगह पर मन्त्रों के जाप और जलाभिषेक किए जा रहे थे। इतना ही नहीं कॉमेडियन को ठीक होता देखने के लिए सभी को चमत्कार का इंतजार था। लेकिन उसके बाद भी उन्हें होश नहीं आया और आज उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Must Read : Indore : पहली बार सेंट्रल जेल में कैदियों ने मनाया श्राद्ध, पूर्वजों के लिए किया तर्पण

गौरतलब है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त के दिन दिल का दौरा पड़ा था। दरअसल, एक जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वो अचानक गिर गए। इस वजह से उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। लेकिन 40 दिनों में भी उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ डॉक्टर्स की टीम लगातार उनकी देखरेख के साथ इलाज कर रही थी लेकिन उसके बाद भी आज राजू श्रीवास्तव इस दुनिया से अलविदा कह गए। उनके जाने से पूरा परिवार टूट गया है। वहीं फैंस में भी शोक की लहर है।