फैंस को भाया विक्की कौशल का ‘सैम बहादुर’ अंदाज, नए पोस्टर पर जमकर आए रिएक्शन

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rab Ka Banda

Sam Bahadur: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। यह भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनाई गई बायोपिक है। विक्की फिल्म में उनका ही किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का टीजर सामने आ चुका है जो दर्शकों को बहुत पसंद आया था। अब हाल ही में इसका एक नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में विक्की कौशल के अंदाज ने लोगों को हैरान कर दिया है और वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्टर

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस नए पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर में मार्शल सैम किरदार में एक्टर को एक गाड़ी के बोनट पर बैठे हुए देखा जा रहा है और वह वर्दी में नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “सैम यहां है, सैम बहादुर की रिलीज को बस एक महीना बचा है।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फैंस का रिएक्शन

विक्की के इस अंदाज को देखने के बाद फैंस ने इस पर अपना रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है। एक ने एक्टर को ऑल द बेस्ट कहा तो दूसरे ने कहा कि डेट सेव कर ली है। एक अन्य का कहना था कि यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है वहीं दूसरे ने कहा कि यह है बॉलीवुड का रियल हीरो। बता दें कि यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है और इसका सामना रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से होने वाला है।

एक्टर का वर्क फ्रंट

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘सैम बहादुर’ के अलावा वह जल्द ही ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ में दिखाई देने वाले हैं, जो एक लव एंगल पर बनी हुई फिल्म है। इसके अलावा उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में भी कैमियो रोल निभाते हुए देखा जाएगा। आखिरी बार उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में काम करते हुए देखा गया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News