अनारकली सूट में Ananya Panday को देख फिदा हुए फैंस, जानें ऑउटफिट की कीमत

Ananya Panday

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी एक्ट्रेस अनन्य पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के चलते काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस वजह से वह इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है। जिसके चलते अनन्या पांडे एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ आए दिन सपोर्ट की जाती है। अभी हाल ही में अनन्या पांडे को लाल रंग के खूबसूरत अनारकली सूट में देखा गया वहीं इस दौरान विजय देवरकोंडा भी शर्ट और बेगी पेंट संग स्निकर्स पहने नजर आए।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।