Faraaz Khan : अभिनेता फराज खान का निधन, बॉलीवुड में शोक लहर

Faraaz Khan

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai से बड़ी खबर मिल रही है। बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री  को एक और बड़ा झटका लगा है। अभिनेता फराज खान (Faraaz Khan) का निधन हो गया है। फराज 46 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। सोशल मीडिया (Social Media) पर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ये जानकारी दी है। फराज के निधन (Death) की खबर से उनकी फैमिली, फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर उनके बीमार होने की खबरें आई थी। उनके इलाज के लिए परिवार ने 25 लाख की मदद की भी गुहार लगाई थी, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) और पूजा भट्ट जैसे अभिनेता मदद के लिए आगे आए थे, उनका बैंगलुरु के अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उनका निधन हो गया।

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने Tweet कर लिखा है कि भारी दिल के साथ इस खबर को आपसे बता रही हूं कि फराज खान हम सभी को छोड़कर चले गए हैं। उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे. आप सभी ने जो मदद की उसके लिए धन्यवाद.। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें। फराज की जगह वह कोई नहीं भर सकता।

फराज ने फिल्म मेहंदी (Film Mehndi) में फराज खान ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था।फिल्‍म में उन्‍होंने रानी मुखर्जी Rani Mukherjee) के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभाया था, हालांकि उनका यह किरदार थोड़ा नेगेटिव था बावजूद उन्‍होंने अपनी एक्टिंग की वजह से उन्होंने खास जगह बनाई थी। इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा भी गया था। फराज खान को 1990 के दशक के अंत में और 2000 के दशक की शुरुआत में कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था, जैसे फरेब और मेहंदी। वह अभिनेता यूसुफ खान (Actor Yusuf Khan) के बेटे थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here