Border 2 Announcement: ‘बॉर्डर 2’ की हुई अनाउंसमेंट, सनी देओल ने लिखा- 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फौजी

Border 2 Announcement: सनी देओल की मोस्ट पापुलर फिल्म बॉर्डर 2 की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। 27 साल के बाद फिल्म बॉर्डर का सीक्वल बनने जा रहा है।

Saumya Srivastava
Published on -

Border 2 Announcement: 1997 में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म बॉर्डर के सीक्वल बॉर्डर 2 का इंतजार अब खत्म हुआ। फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। वहीं इस फिल्म के सीक्वल से सनी देओल फिर से वापसी कर रहें हैं। इस बार फिर एक्टर सनी देओल पाकिस्तान से भिड़ते नजर आएंगे। इसके अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

27 साल बाद वापसी

फिल्म बॉर्डर के सीक्वल की घोषणा आधिकारिक रूप से इंस्टाग्राम पर हो गई है। वहीं सनी देओल ने अपनी दमदार आवाज के साथ फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। बता दें कि फिल्म बॉर्डर 13 जून 1997 को रिलीज हुई थी ठीक 27 साल के बाद उसी13 जून की तारीख पर बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट की गई है। वहीं सनी देओल ने फिल्म से जुड़ा अनाउंसमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट टीजर

बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट टीजर भी जारी किया गया है जिसमें कोई विजुअल नहीं है। सिर्फ बैकग्राउंड से सनी देओल की आवाज आ रही है। जो वीडियो में कह रहे हैं, ‘27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है फिर से’। इसके बाद टीजर के बैकग्राउंड में बॉर्डर फिल्म का गाना संदेशे आते हैं बजने लगता है।

अनुराग सिंह करेंगे डायरेक्ट

फिल्म बॉर्डर 2 को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इसके साथ ही बॉर्डर 2 में अनु मलिक और मिथुन का म्यूजिक होगा। जबकि फिल्म के गानों के लिरिक्स जावेद अख्तर लिख रहे हैं जिसे सोनू निगम गाएंगे। फिल्म से जुड़ी और भी जानकारी जल्द ही बताई जाएगी।

अक्टूबर से शुरू होगी शूटिंग

बॉर्डर 2 की स्टारकास्ट को लेकर अभी कुछ खबर सामने नहीं आई है। लेकिन पिछले दिनों खबरें थीं कि फिल्म में आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं। वहीं मिली जानकारी से पता चला है कि बॉर्डर 2 की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News