क्या इस वजह से फ्लॉप होगी फिल्म Ek Villain Returns! 8 साल पहले आई फिल्म इससे ज्यादा अच्छी

आज ही सिनेमाघरों में एक विलन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) रिलीज हुई है। जैसा कि आप सभी जानते है 8 सालों में दुनिया में काफी सारे बदलाव आ चुके हैं। ऐसे में एक विलन रिटर्न्स ने भी आठ सालों बाद वापसी की है।

Ek Villain Returns

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना महामारी के बाद इस साल सिनेमाघरों (Hindi Cinema) में एक के बाद एक ढेर सारी हिंदी फिल्में (Hindi Movie) दस्तक दे रही है। आज ही सिनेमाघरों में एक विलन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) रिलीज हुई है। लेकिन इन दिनों बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर दक्षिण भारत की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है। फ़िल्में ज्यादा कमाल नहीं कर पा रही।

इसके बाद भी कई फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को बड़े पैमाने पर पैन इंडिया में रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना होगा कि इस फिल्म ने क्या कमाल किया है। जैसा कि आप सभी जानते है आज एक विलेन रिटर्न रिलीज हुई है इससे पहले एक विलेन रिलीज हुई थी जिसे 8 साल हो चुकें हैं, वहीं अब 8 सालों में दुनिया में काफी सारे बदलाव आ चुके हैं। ऐसे में एक विलन रिटर्न्स ने भी आठ सालों बाद वापसी की है।

Must Read : विवादों के बीच Ranveer Singh का एक और नया फोटोशूट, देखें हॉट फोटो

एक विलन साल 2014 में रिलीज हुई थी जिसके बाद अब एक विलन रिटर्न्स इस साल यानी आज 29 जुलाई के दिन रिलीज की गई है। कहा जा रहा है कि एक विलन फिल्म आज रिलीज हुई फिल्म से कई ज्यादा बेहतर थी। दरअसल, एक विलन रिटर्न्स पहली फिल्म से काफी ज्यादा अलग है। ये पहले पार्ट के आगे हर लिहाजे से फीकी है। इस फिल्म की कहानी तो अच्छी नहीं है साथ ही इस फिल्म में चारों एक्टरों के बीच एक्टिंग में बेहतर करने की होड़ लगे हुए है।

इन सितारों की वजह से फ्लॉप होगी फिल्म?

Ek Villain Returns

  • इस फिल्म में बात करें अर्जुन कपूर के लुक की तो उनका लुक आए दिन बदलते जा रहा हैं। इस फिल्म में भी ऐसा ही लगा कि वह सो कर उठे और कैमरे के सामने आ गए। इतना ही नहीं वह लगातार खराब कपड़े पहनते नजर आए है। वहीं वह इस फिल्म में ना तो विलेन है और ना ही हीरो।
  • बात करें जॉन अब्राहम की तो वह भी अपनी हर आने वाली फिल्म में अपनी खराब एक्टिंग का रिकॉर्ड बना रहे हैं। इस फिल्म में भी इन्हें देख कर दुःख होता हैं। क्योंकि इस फिल्म में उनके चेहरे पर एक जैसा भाव और लुक देखने को मिला। इस फिल्म में वह किसी एंगल से आशिक़ नहीं लग रहे हैं और विलेनगिरी उन पर बिलकुल भी नहीं जम पाई।
  • एक्ट्रेस तारा सुतरियां की बात करें तो उनकी बस इतनी सी बात अच्छी है कि वह पिछली फिल्मों से कुछ बेहतर इस फिल्म में दिखी। लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग में बिलकुल दम नहीं था।
  • वहीं दिशा पाटनी भी इस फिल्म में ऐसी लग रही है जैसे वह किसी मॉल में जाकर कपड़े बेच रही हो। लेकिन इस फिल्म में ये काम भी उनके बस का नहीं लगा। इस फिल्म में रिलीज से पहले जो उनके लुक की चर्चा हुई वह इसमें बिलकुल भी देखने को नहीं मिली। इसका मतलब ये है कि पूरा पैसा बर्बाद हो गया।

फिल्म की कहानी में भी कोई दम नहीं है –

एक विलन रिटर्न फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म की कहानी कभी आगे तो कभी पीछे रही। इस फिल्म में कहानी के नाम पर कोई जोड़-तोड़ नहीं दिखा। इतना ही नहीं इस फिल्म में एंटरटेनमेंट भी नहीं है। दरअसल, फिल्म का पहला सीन ही आरवी पर होटल रूम में हुए अटैक का बताया गया है।

Must Read : Astrology : घर में हो रहे हैं लगातार लड़ाई-झगड़े? इन 3 सरल उपायों से पाए छुटकारा

ऐसे में कभी इस फिल्म की कहानी 6 महीने पीछे जाती है, तो फिर वर्तमान में लौट आती है फिर 3 महीने पीछे जाती है और फिर वर्तमान में लौट आती है। ऐसे में इस फिल्म में कुछ भी साफ नहीं हो पाया। इस फिल्म को देखने के बाद कभी पीछे से कंफ्यूजन होता है, तो कभी फिल्म के आगे बढ़ने से। खास बात यह है कि इस फिल्म में एक्टर के किरदारों में भी कोई खास दम देखने को नहीं मिला।

इस फिल्म में सिर्फ जगह जगह मारपीट करने वाले बताए गए हैं। इस फिल्म को बिल्कुल भी ठीक तरह से नहीं लिखा गया है। दरअसल, इस फिल्म में अब निर्देशक ने भी अपनी कोई गलती नहीं सुधारी है। क्योंकि इस फिल्म में चल रहे पहले हिस्से के खत्म होने के बाद आप यह नहीं समझ पाते कि आखरी क्या चल रहा था। ऐसे में 8 साल पहले आई एक विलन फिल्म एक विलन रिटर्न से काफी ज्यादा बेहतर है।