OTT Movies Release : ओटीटी पर कमाल दिखाएगी फिल्म कांतारा, इस दिन हो रही रिलीज

OTT Movies Release : फिल्म कांतारा को 24 नवंबर के दिन ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है। फैंस में इसको लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है।

OTT Movies Release

OTT Movies Release : सबसे ज्यादा हिट फिल्मों में शामिल होने वाली सप्तमी गौड़ा स्टारर फिल्म कांतारा (kantara) ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। ऐसे में अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है। जी हां सप्तमी गौड़ा स्टारर फिल्म कांतारा को जल्द ही अमेज़न प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर फैंस में काफी ज्यादा क्रेज भी देखने को मिल रहा है। दरअसल इस फिल्म को सबसे पहले कन्नड़ में रिलीज किया गया था। वहीं बाद में इस फिल्म का हिंदी रीमेक रिलीज किया गया।

रिलीज होने के बाद से ही ये फिल्म दर्शकों के बीच काफी ज्यादा हिट रही। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा। जितना इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है उससे ज्यादा ओटीटी पर ये धूम मचा सकती है। फैंस सिर्फ 24 नवंबर का इंतजार कर रहे है क्योंकि जिन फैंस ने ये फिल्म थिएटर में नहीं देखी है वो अब इसे ओटीटी पर देखना पसंद करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म मेकर्स की ओर से इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन सूत्रों के अनुसार ये फिल्म 24 नवंबर के दिन ओटीटी पर रिलीज कर दी जाएगी।

ये फिल्में भी ओटीटी पर होने वाली है रिलीज –

फिल्म कांतारा के अलावा ओटीटी पर और भी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। दरअसल, इन दिनों ओटीटी का क्रेज सबसे ज्यादा है। लोग थिएटर में फिल्म देखने से ज्यादा मोबाइल और टीवी पर ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। इसलिए फिल्म थिएटर में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर रिलीज की जाती है। ऐसे में अब फिल्म ‘गॉड फादर’, फिल्म ‘सीता-रामम’, फिल्म ‘धोखा राउंड द कॉर्नर’, फिल्म ‘लव टुडे’ रिलीज की जाने वाली है।