Filmfare Awards 2023: स्टेज पर सलमान और गोविंदा की जोड़ी ने मचाया धमाल, इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

Filmfare Awards 2023 : मुंबई में संपन्न हुए फिल्मफेयर अवार्ड 2023 में सलमान खान और गोविंदा के साथ एक साथ परफॉर्म करने से लोगों को बहुत खुशी हुई। बता दें कि दोनों सुपरस्टार्स ने अपने फिल्म पार्टनर के गाने पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों एक्टर्स बहुत ही जोश से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस को पसंद आई केमिस्ट्री

इस दौरान भाईजान ने ने ब्लू सूट पहन रखा था तो वहीं, गोविंदा ने सिमरी ऑल ब्लैक कॉस्ट्यूम पहन रखा था। दोनों के डांस मूव्स और कॉमिक टाइमिंग ने फैंस को खुश कर दिया था और सोशल मीडिया पर भी इसे काफी सराहा गया था। जिसे देख फैंस को दोनों की केमिस्ट्री वापस पर्दे पर देखने की इच्छा जताई है। इस वीडियो के वायरल हो जाने से पहले भी कुछ फैंस ने पार्टनर 2 की मांग की थी लेकिन अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।