Animal के लिए रणबीर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड तो वहीं 12th फेल फिल्म बनी बेस्ट फिल्म, देखें फिल्मफेयर अवार्ड्स में किसे क्या मिला

Filmfare Awards 2024: 28 जनवरी 2024 को 69वें फिल्म फेयर अवार्ड का आयोजन किया गया जिसमें कई पुरस्कार वितरित किए गए। जिसमें से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया।

Filmfare Awards

Filmfare Awards 2024: 69 वें फिल्मफेयर अवार्ड का आयोजन 28 जनवरी 2024 को गुजरात को गांधीनगर में हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत दी। सभी सितारों ने एक से बढ़कर एक स्टेज पर धांसू परफॉर्मेंस दिए।

रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

रणबीर कपूर को फिल्म ‘एनिमल’ में उनके दमदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं महिला श्रेणी में आलिया भट्ट ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। आपको बता दें, यह रणवीर और आलिया के लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।