Singer Rahul Jain के खिलाफ FIR दर्ज, कॉस्ट्यूम स्टाइलिश ने लगाया ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और कंपोजर राहुल जैन (Rahul Jain) पर एक गंभीर आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने सिंगर राहुल जैन के खिलाफ एफआईआर (FIR ) दर्ज की है।

Singer Rahul Jain

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और कंपोजर राहुल जैन (Rahul Jain) पर एक गंभीर आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने सिंगर राहुल जैन के खिलाफ एफआईआर (FIR ) दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक, 30 साल की कॉस्ट्यूम स्टाइलिश ने राहुल जैन के ऊपर रेप करने का आरोप लगाया है। लेकिन सिंगर ने इस आरोप को झूठ और निराधार करार दिया है।

मामला ये है कि –

कॉस्टयूम स्टाइलिश ने राहुल जैन के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए कहा है कि वह मुंबई के फ्लैट में उन्हें बुलाकर उनके साथ रेप करते थे। मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कॉस्टयूम स्टाइलिश द्वारा कहा गया है कि सोशल मीडिया पर राहुल जैन ने उनसे कांटेक्ट किया था। इतना ही नहीं उन्होंने उनके काम की खूब तारीफ की।

ये भी पढ़ें – MP News : धामनोद गुजरी मार्ग पर बस और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, 7 घायल

इसके बाद राहुल जैन ने उन्हें फ्लैट देखने के लिए बुलाया। सिंगर ने यह भी भरोसा दिलाया कि वह उन्हें अपना पर्सनल कॉस्टयूम स्टाइलिस्ट रखेंगे। ऐसे में उन्होंने राहुल जैन पर भरोसा कर उनकी बात मान ली। लेकिन जब वह अपने ऊपर हुए अत्याचार का विरोध करने लगी तो राहुल जैन ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही सबूत मिटाने की भी उन्होंने कोशिश की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Jain (@rahuljainofficiall)

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया है कि कॉस्टयूम स्टाइलिश महिला 11 अगस्त के दिन सिंगर के फ्लैट पर गई थी। ऐसे में राहुल जैन महिला को अपना सामान दिखाने के बहाने उन्हें बेडरूम तक ले गए। उसके बाद उनका बलात्कार किया। पुलिस ने यह भी बताया कि 30 वर्षीय यह महिला फ्रीलांस कॉस्टयूम स्टाइलिश का काम करती है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ Singer Rahul Jain पर केस –

बताया जा रहा है कि सिंगर राहुल जैन के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। हालाँकि अभी तक सिंगर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्योंकि उन्होंने इस आरोपों को झूठा करारते हुए कहा है कि मैं इस महिला को नहीं जानता। उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और निराधार हैं। पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन मुझे न्याय मिला। यह महिला उसकी सहयोगी हो सकती है।