अब Shilpa Shetty और Raj Kundra के खिलाफ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ नितिन बरई नाम के एक शख्स ने धोखाधड़ी करने पर FIR दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने स्पा चेन खोलने के नाम पर पैसे ठगने का आरोप लगाया है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। पहले से ही कानूनी मामले में फंसे शिल्पा-राज के खिलाफ अब एक और मामला दर्ज किया गया है। दरअसल मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। नितिन बराई नामक एक शख्स ने बांद्रा पुलिस को शिकायत कर बताया कि शिल्पा और राज एक फर्म के जरिए साल 2014 से उसके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं।

ये भी देखें- Video : नोरा फतेही और ज़ारा खान ने ‘Kusu Kusu’ सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

शिकायत दर्ज कराने वाले नितिन बरई का कहना है कि शिल्पा और राज ने उसके साथ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी की है। शख्स का आरोप है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक फिटनेस कंपनी के माध्यम से साल 2014-2015 में उनके साथ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी की थी। शिकायत दर्ज कराते हुए बराई ने पुलिस को बताया कि उससे कहा गया था कि अगर वह इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोलेगा तो उसे काफी फायदा होगा। उनकी बात मान कर बराई ने 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपए इंनवेस्ट किये, लेकिन इसके बाद आरोपियों ने उसके पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। इतना ही नहीं जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकी भी दी गई।

इस शख्स की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस जल्द ही मामले में आरोपियों से पूछताछ भी कर सकती है। वहीं मामले की जांच के बाद पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से जल्द ही संपर्क कर सकती है।