पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के बंगले के बाहर हुई फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी, सलमान को दी चेतावनी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Gippy Grewal

Gippy Grewal: लॉरेंस बिश्नोई गैंग को हमेशा से ही किसी न किसी मामले के चलते सुर्खियों में बने हुए देखा जाता है। अब हाल ही में यह समूह एक बार फिर से चर्चा में आ गया है क्योंकि कनाडा के वैंकूवर में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी हुई है, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बता दें कि इस गैंग के नाम के एक फेसबुक अकाउंट से हमले में शामिल होने की बात कबूल की गई है।

बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

बता दें कि ग्रेवाल के घर के बाहर हुई गोलीबारी से संबंधित एक पोस्ट सामने आई है। जिसमें यह लिखा हुआ है कि “सलमान खान को भाई-भाई बोलते फिरता है लेकिन अब तेरे भाई के लिए यह जरूरी हो गया है कि वह आगे आए और तुझे बचाए। यह मैसेज सलमान खान के लिए भी है भ्रम ना पाले की दौड़ या फिर कोई दूसरा आपको हमसे बचा लेगा। सिद्धू मूसे वाला की मौत पर जो भावुक प्रतिक्रिया आपने दी थी वह हमारी नजरों से नहीं बच पाई है। हम अच्छी तरह से जानते हैं कि वह किस तरह के व्यक्ति थे और उनके किस तरह के अवैध संबंध थे।”

गिप्पी ग्रेवाल को दी धमकी

इस मैसेज में गिप्पी ग्रेवाल को धमकी भी दी गई है जिसमें लिखा हुआ है कि “मिद्युखेरा में रहने के दौरान आप उनके साथ काफी करीब से जुड़े हुए थे और आपने सिद्धू के लिए दुख भी जताया था। आप हमारी नजरों में आ चुके हैं। यह सिर्फ एक टीजर है, किसी भी देश में शरण लेने के लिए आप स्वतंत्र हैं। लेकिन इतना ध्यान रखें मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं पड़ती।”

सिद्धू की हुई थी हत्या

बता दें कि साल 2022 में पंजाबी गायक से राजनीति में उतरे सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। जिसके जिम्मेदारी कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। गोल्डी के बाद बिश्नोई का नाम भी इस हत्या में सामने आया था। सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बराड़ ने मामले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि इस हत्या के पीछे वह और लॉरेंस बिश्नोई समूह हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News