धुएं को चीरते हुए निकले क्रिस्टोफर नोलन, ऐसा है ओपेनहाइमर फर्स्ट लुक

पोस्टर में एक आदमी का सिल्हूट (silhouette) दिखाया गया है, जो आग और धुंए के बीच खड़ा है। यह फिल्म 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। क्रिस्टोफर नोलन की अपकमिंग फिल्म ओपेनहाइमर का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है, जहां यह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। पोस्टर में परमाणु बम से हुए विनाश को दर्शाया गया है। फिल्म में अभिनेता सिलियन मर्फी मुख्य किरदार निभा रहे है। दरअसल, ये फिल्म जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की एक बायोपिक है, जिन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान मैनहट्टन प्रोजेक्ट का नेतृत्व किया था और उनके ‘फादर ऑफ एटॉमिक बम (father of the atomic bomb)’

पोस्टर में एक आदमी का सिल्हूट (silhouette) दिखाया गया है, जो आग और धुंए के बीच खड़ा है। यह फिल्म 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े … Google Play Store ने मैलवेयर से प्रभावित 50 ऐप्स हटाए, आप भी करें तुरंत डिलीट

इस फिल्म में मर्फी के अलावा एमिली ब्लंट, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, मैट डेमन, फ्लोरेंस पुघ और रामी मालेक सहित अन्य कलाकार है। यह फिल्म काई बर्ड और मार्टिन जे शेरविन द्वारा लिखी गई अमेरिकी प्रोमेथियस नामक वैज्ञानिक की जीवनी पर आधारित है।

सिलियन मर्फी और क्रिस्टोफर नोलन इससे पहले द डार्क नाइट, इंसेप्शन और डनकर्क में एक साथ काम कर चुके है। यह पहली बार है जब मर्फी नोलन की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान मर्फी कह चुके है, “मैं हमेशा क्रिस के लिए तैयार रहूंगा, चाहे कैसा भी रोल क्यों न हो। क्रिस मुझे फोन करेगा और मैं वहां हूं।”