Gadar 2 के मेकर्स का धांसू प्लान, सीक्वल से पहले फिर टकराएंगे तारा सिंह और अशरफ अली

Gadar 2 Storyline

Gadar 2 Release Update: सनी देओल की गिनती बॉलीवुड के एक्शन स्टार में होती है और वह हमेशा ही अपने एंग्री यंग मैन अवतार से दुश्मनों को पटखनी देते हुए दर्शकों का दिल जीत लेते है। लंबे समय से वह अपनी फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का पहला हिस्सा साल 2001 में आया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में आज भी इसकी गिनती होती है। अब गदर 2, 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है और इसी बीच एक नई जानकारी सामने आई है, जो फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

Gadar 2 Movie का नया अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स में जो जानकारी दी जा रही है उसके मुताबिक गदर 2 को रिलीज करने से पहले मेकर्स ने इसके पहले हिस्से को रिलीज करने का प्लान बनाया है। 9 जून 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में इसे रिलीज किया जाएगा। मल्टीप्लेक्स के अलावा ये सिंगल स्क्रीन पर भी चलाई जाएगी। यह बताया जा रहा है कि इसे 4K में परिवर्तित करने के साथ साउंड को बेहतर बनाया गया है। फिल्म के पहले हिस्से की कहानी 1971 में हुए भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।