Gandhi Godse: आपस में टकराएंगे गांधी और गोडसे के विचार, रिलीज हुआ Rajkumar Santoshi की फिल्म का ट्रेलर

Gandhi Godse

Gandhi Godse Trailer Out: बॉलीवुड के फेमस निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और उनकी कोई भी फिल्म सामने नहीं आई है। लगभग 9 सालों के लंबे ब्रेक के बाद अब वो जल्द ही फिल्म गांधी गोडसे: एक युद्ध से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

ये एक ऐसी फिल्म है जिसमें महात्मा गांधी और गोडसे विचारों को खुलकर दिखाया जाने वाला है। फिल्म का जो ट्रेलर सामने आया है उसमें यह बताया गया है कि गोडसे ने गांधी को मारने की बात क्यों ठान ली थी। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है जिसमें गांधी और गोडसे की विचारधारा आपस में टकराती नजर आएगी। फिल्म की कहानी को राजकुमार संतोषी और असगर वजाहत ने तैयार किया है। राजकुमार संतोषी इसके डायरेक्टर है और मनीला संतोषी ने इसे प्रोड्यूस किया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।