Global Achievers Award 2021 : अपने नाम अवॉर्ड करने वाली पहली भारतीय एक्टर बनीं दीपिका पादुकोण

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। उन्हें ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड (Global Achievers Award) से नवाजा गया है।

Global Achievers Award 2021 : अपने नाम अवॉर्ड करने वाली पहली भारतीय एक्टर बनीं दीपिका पादुकोण

एक अंतरराष्ट्रीय मंच द्वारा दीपिका पादुकोण को ‘बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ के लिए ‘ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड 2021’ प्रदान किया गया है। खास बात ये कि इस अवॉर्ड के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ दीपिका का नॉमिनेशन हुआ था और वे एकमात्र इंडियन एक्टर थीं जो इस कैटेगरी में शामिल थीं। उन्होने ये पुरस्कार अपने नाम कर खुद के साथ देश का नाम भी रोशन किया है। इस अवॉर्ड के लिए अलग अलग कैटेगरी में बराक ओबामा, जेफ बेजोस, क्रिस्टियानो रोनाल्डो सहित दुनिया भर 3000 से अधिक प्रभावशाली सेलेब्स शामिल थे। जूरी के लिए विजेताओं को शॉर्ट-लिस्ट करना इसलिए भी बेहद मुश्किल था क्योंकि सभी प्रतिभागी अपने अपने क्षेत्र में बेहद कामयाब हैं और उनका बेहतरीन सफल ट्रैक रिकॉर्ड रहा है।

दीपिका पादुकोण भारत में बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं और उनके फैन्स सिर्फ दुनियाभर में हैं। वे एक ग्लोबल आइकन हैं और लुक्स के साथ फैशन स्टेटमेंट और एलिगेंट अपीयरेंस के लिए भी उनकी तारीफ होती रही है। भारत में अब तक उन्हें एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं और अब ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड जीतकर उन्होने अपनी उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक और सितारा जोड़ लिया है।