Sonali Phogat डेथ केस में गोवा पुलिस का एक्शन मोड, क्लब मालिक गिरफ्तार, बाथरूम से मिले ड्रग्स

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस लगातार सख्त कदम उठा रही है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक्ट्रेस और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस मामले में अब गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार करते हुए, बाथरूम से ड्रग भी बरामद किया है। मामले में पुलिस अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब का मालिक और एक ड्रग पेडलर यह चारों पुलिस की गिरफ्त में हैं। परिवार की शिकायत के बाद सुधीर और सुखविंदर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक 22 अगस्त को सोनाली सुखविंदर और सुधीर के साथ गोवा पहुंची थी। पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है जिसमें सुधीर सोनाली को एक बोतल से कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है। सोनाली उसे रोकने की कोशिश कर रही हैं और बोतल में मौजूद पदार्थ पीने से बच रही हैं। पुलिस ने इस बात की आशंका जताई है कि सोनाली को ड्रग्स दिया जा रहा था। इस बात की पुष्टि के लिए केमिकल जांच करवाने की बात भी कही जा रही है।

Must Read- Indore : गगनचुंबी इमारतों में बसा है गंगा महादेव, प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है नजारा

यह जानकारी भी सामने आई है कि ड्रग पेडलर ने सुखविंदर को होटल में ड्रग्स लाकर दी थी, जिसे उसने बाथरूम में छुपा दिया था। पुलिस ने 2 ग्राम ड्रग्स बरामद भी की है।

मामले में पुलिस अब तक 20 से 25 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इसमें कर्ली रेस्टोरेंट के कर्मचारी भी शामिल है। इसके अलावा क्लब के मालिक से पूछताछ की जा रही है। वहीं सुखविंदर और सुधीर को कोर्ट में पेश कर गोवा पुलिस 14 दिन के रिमांड पर लेने की मांग करने वाली है।