छात्रों के लिए खुशखबरी- अब सोनू सूद करवाएंगे IAS की तैयारी, यहां देखें पूरी डिटेल्स

इसकी जानकारी देते हुए सोनू सूद ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है।

सोनू सूद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पिछले 2 सालों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood)  अपने काम को लेकर खूब चर्चाओं में है।  सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़कर सोनू सूद देशभर में लोगों की मदद कर रहे है। इसी बीच अब सोनू ने शिक्षा (Education) और छात्रों (Student) को लेकर बड़ा फैसला किया है। इसके तहत वे अब छात्रों को सिविल सर्व‍िस की तैयारी (IAS) में मदद करेंगे।

यह भी पढ़े.. VIDEO VIRAL: ठेकेदार पर भड़के MLA- सड़क पर बैठाकर सिर पर डलवाया नाली का कचरा

दरअसल, अभिनेता सोनू सूद ने Twitter पर यूपीएससी परीक्षा (UPSC Exam 2021) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए मुफ्त कोचिंग स्कॉलरशिप (Coaching Scholarship) देने की घोषणा की है।सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘करनी है IAS की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। ‘SAMBHAVAM’ को लॉन्च करते हुए रोमांचि‍त महसूस कर रहा हूं, यह @SoodFoundation और @diyanedelhi की पहल है।

यह भी पढ़े.. Viral Audio : ज्योतिरादित्य सिंधिया का वार- मुझे आश्चर्य नहीं हुआ दिग्विजय सिंह जी

इसकी जानकारी देते हुए सोनू सूद ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है। फोटो पर कैप्शन दिया- इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा किया है। इतना ही नहीं वह गरीब बच्चों को फ्री एजुकेशन देने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों (Central & State Government)  से अपील भी कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बोर्ड परीक्षाएं  (Board Exams 2021) रद्द करने की भी अपील की थी।