लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे हंसराज रघुवंशी, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Avatar
Published on -
Hansraj Raghuvanshi

Hansraj Raghuvanshi : हंसराज रघुवंशी का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा। “मेरा भोला है भंडारी” गाने वाले जाने माने सिंगर हंसराज रघुवंशी अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हर कोई उनके गाने सुनकर उनका दीवाना हो जाता है। हंसराज रघुवंशी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

Hansraj Raghuvanshi की शादी की तस्वीरें वायरल 

Hansraj Raghuvanshi

दरअसल, हंसराज रघुवंशी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी के साथ शादी की है, जिसकी तस्वीर देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं। इतना ही नहीं सिंगर भी इस समय बेहद खुश है। वह लंबे समय से जिसे पाना चाहते थे आज वह उनके साथ है। ये उनके लिए किसी ख़ुशी के मौके से कम नहीं है। जानकारी के मुताबिक, इस न्यूली वेड कपल ने हिमाचल प्रदेश के मंडी के सरकाघाट में शादी की है और वहीं सात फेरे लिए।

Hansraj Raghuvanshi

दोनों ही दूल्हा दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। वैसे तो दोनों शादी से पहले भी अक्षर साथ में तस्वीरें शेयर किया करते थे। लंबे समय से फैंस भी दोनों को शादी के जोड़े में देखना चाहते हैं जो सच हुआ। दरअसल, ये कपल पिछले 6 साल से डेट कर रहा था। दोनों ही फेमस है। जहां एक तरफ हंसराज फेमस सिंगर है तो वहीं कोमल फेमस यूट्यूबर है।

Hansraj Raghuvanshi

दोनों ने बड़े ही धूमधाम के साथ अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के बीच शादी की। बात करें आउटफिट्स की तो सिंगर ने गोल्डन कलर की शेरवानी कैरी की हुई थी वह एक ही कलर के मैचिंग साफा और ज्वेलरी में नजर आएं। वहीं उनकी वाइफ कोमल ने लाल रंग का लहंगा कैरी किया हुआ था। वह पूरी हिमाचल की ब्राइड बनी हुई थी। दोनों का ही लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे हंसराज रघुवंशी, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News