Heeramandi Season 2: एक बार फिर जमेगी महफिल, भंसाली ने किया ‘हीरामंडी 2’ का ऐलान, स्टार कास्ट से लेकर कहानी तक की जानें डिटेल्स

Heeramandi Season 2: हाल ही रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी का नया सीजन आने वाला है। नए सीजन में स्टार कास्ट और कहानी क्या होगी आइए जानते हैं।

Heeramandi Season 2: बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। यही वजह ही कि ‘हीरामंडी सीजन 2’ को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। वहीं नेटफ्लिक्स ने इसके अगले सीजन की घोषणा कर दी है। ऐसे में आपको इसकी कहानी, रिलीज डेट और कास्ट के बारे में बताते हैं।

हीरामंडी सीजन 2 की कहानी

ओटीटी पर हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी के दमदार प्रदर्शन की वजह से ये फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना पाई है। इसकी सफलता की वजह से ही निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इसके अगले सीजन को जानकारी दे दी। हीरामंडी सीजन 2 के लिए संजय लीला भंसाली ने अपनी कमर कस ली है। हीरामंडी सीजन 2 को लेकर नेटफ्लिक्स पर और भंसाली प्रोडक्शन्स की ओर से आधिकारिक ऐलान भी हो गया है। भंसाली ने बताया है कि तवायफें अब कोलकाता और मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में अपने भविष्य की तलाश में रहेगी वहीं आगे की कहानी रोमांच से भरपूर होगी।

हीरामंडी सीजन 2 की स्टार कास्ट

हीरामंडी की सफलता के बाद इसका नया सीजन आने वाला है। जिसका ऐलान खुद संजय लीला भंसाली ने किया है। हीरामंडी वेब सीरीज में स्टार कास्ट ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लियाा। वहीं सीजन 2 की कास्ट की बात करें तो इसमें किसी बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है। फिलहाल के लिए स्टार कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन शायद अगले सीजन में दोबारा शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, शेखर सुमन और फरदीन खान देखने को मिल सकते हैं।

हीरामंडी सीजन 2 की रिलीज डेट

हीरामंडी सीजन 2 की रिलीज डेट क्या होगी इसे लेकर फैंस में बेसब्री है। वो इसके अगले सीजन के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। फिलहाल के लिए अभी सिर्फ नेटफ्लिक्स और संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी सीजन 2 का ऐलान किया है। आधिकारिक रुप से इसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई हैं। बता दें कि ‘हीरामंडी’ के ऐलान के बाद इसे रिलीज होने में तीन साल लग गए थे।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava