Hera Pheri 3 Storyline: बंदूकों से शुरू होगा हेरा फेरी 3 का इंटरनेशनल सफर, नए गैंगस्टर की होगी एंट्री

Hera Pheri 3 Storyline

Hera Pheri 3 Storyline : हेरा फेरी बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक है। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अपने राजू, श्याम और बाबू भैया के किरदार से दर्शकों को खूब गुदगुदाया है। हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी के बाद अब दर्शकों को हेरा फेरी 3 का इंतजार है। फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट लगातार सामने आ रही है और अब स्टोरीलाइन और स्टार कास्ट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है।

हेरा फेरी 3 की शूटिंग जल्द शुरू होने और 2024 में इसके पर्दे पर आने की बात कही जा रही है। वहीं अब जो खबर सामने आई है उसे सुनने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है क्योंकि आने वाले सीक्वल का पिछली फिल्म से शानदार कनेक्शन सामने आया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।