Heropanti 2 box office collection : Tiger Shroff की हीरोपंती 2 की कमाई में आई बेहिसाब गिरावट

एक्टर टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज हुई है, लेकिन रिलीज के दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में कमी आ गयी। फिल्म ने दूसरे दिन 5 से 5.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बॉक्स ऑफिस पर साउथ की मूवीज ने धमाल मचा रखा है। पिछले कुछ समय से इन मूवीज का इतना बोलबाला है कि हर व्यक्ति के जहन में केवल साउथ इंडस्ट्री की मूवीज उतर रही है। सोशल मुद्दा, परिवार के प्रति समर्पण और धर्म ये तीनो का मिश्रण ही साउथ इंडस्ट्री को ऊपर लेके जा रहा है। वहीँ बॉलीवुड की मूवीज में ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है इसलिए ट्विटर पर ज्यादातर बायकाट का ट्रेंड चलता रहता है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 1 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

इसी क्रम में टाइगर श्रॉफ के हीरोपंती 2 और शाहिद कपूर की जर्सी का हाल देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड के पास अच्छा कंटेंट नहीं है। जिसके वजह से मूवी पिट रही है। टाइगर श्रॉफ के फैंस भले ही इसे ज्यादा रेटिंग दें लेकिन एक बड़े वर्ग ने इस मूवी को पूरी तरह से नकार दिया है। जिसकी वजह से मूवी का कलेक्शन 2 दिन में ही बुरी तरह गिर गया है। वहीँ दमदार कंटेंट और एक्टिंग की वजह से RRR और KGF-2 अभी भी करोड़ रूपये का टर्न ओवर कर रही हैं और नित्य नए रिकॉर्ड कायम कर रही है।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: 80% अंक आने के बाद से छात्रा थी नर्वस, उठाया आत्मघाती कदम

एक्टर टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज हुई है, लेकिन रिलीज के दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में कमी आ गयी। फिल्म ने दूसरे दिन 5 से 5.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके बाद अब दो दिन की कुल कमाई 16.75 – 17.25 करोड़ रुपये हो गयी है। मतलब कि ओपनिंग डे के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई 15 से 25% कम हो गई है।

यह भी पढ़ें – शनि मेले में भक्तों का उमड़ा जनसैलाब, 1100 कर्मचारी एवं 650 पुलिस के जवान किए गए तैनात

इस फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है और इसका संगीत एआर रहमान ने दिया है। इस फिल्म में केवल नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। हीरोपंती को केजीएफ- 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है। यश की केजीएफ- चैप्टर 2 लगातार अच्छी कमाई कर रही है। इसने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।