गले में डालकर छिपकली IIFA पहुंचे हनी सिंह, ए.आर. रहमान के सामने हुए नतमस्तक, जाने फिर क्या हुआ

हनी सिंह ने अपने instagram हैंडल से IIFA अवार्ड्स का एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह संगीतकार एआर रहमान के पैर छू रहे हैं। यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। इंडियन रैपर हनी सिंह यूथ के बिच काफी लोकप्रिय है। कुछ समय पहले वह बिमारी के कारण लम्बे समय से गायब थे पर अब वह वापस फॉर्म में आ चुके हैं। हनी सिंह ने IIFA अवॉर्ड्स में ज़बरदस्त परफॉर्मेंस दी, औए वह-वाही लूटी। पूरे समय उनकी परफॉरमेंस के अलावा उनका लुक भी आकर्षण का केंद्र बना रहा।दरअसल हनी सिंह गले में एक सुनहरी छिपकली पहनकर आये थे, जो अटेंशन ले रही थी।

यह भी पढ़ें – Instagram ने अपने फीचर में किया बड़ा बदलाव, 90 सेकंड तक बढ़ाई अवधि, साथ ही दी यह फैसिलिटी

लेकिन हनी ने परफॉरमेंस के दौरान कुछ ऐसा किया कि सबका दिल छू लिया। वह परफॉरमेंस के दौरान अचानक सामने बैठे एआर रहमान के पैरों में झुक गए और काफी देर तक इसी अवस्था में रहे। दरअसल हनी सिंह ने अपने instagram अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है जिसमे वह संगीतकार एआर रहमान के पैर छू रहे हैं। IIFA में परफॉरमेंस के दौरान हनी सिंह ने जाने माने संगीतकार एआर रहमान के पैर छू लिए और बहुत देर तक ऐसे ही झुके रहे। एआर रहमान ने लगातार हनी सिंह को उठाने की कोशिश की लेकिन वह उनके क़दमों में ही झुके रहे। बाद में जब वह उठे तब रहमान ने हनी से हाथ मिलाया। हनी सिंह ने रहमान के हाथ चूम लिए। हनी सिंह ने अपने instagram हैंडल से यह विडियो शेयर किया है- (नीचे दी गई लिंक पर देखें)

https://www.instagram.com/p/CeXOvS_K6bx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ef0dcb99-7f1a-46a6-9c04-6d2483e777a3

 

यह भी पढ़ें – भोपाल : फिल्म “आश्रम पार्ट-3” के नाम को लेकर विरोध, संस्कृति बचाओ मंच ने प्रकाश झा को दी चेतावनी

हनी सिंह और एआर रहमान का दिल छूने वाला यह विडियो वायरल हो रहा है। हनी सिंह का लुक भी बहुत चर्चा में है जहाँ वह गले में सुनहरी छिपकली पहन रखी थी। साथ ही उन्होंने फुल स्लीव टीशर्ट पहनी हुई थी और कूल सनग्लासेस से लुक को कम्पलीट किया था। हनी सिंह ने IIFA के दौरान सलमान खान के साथ काफी वॉर्म ट्यूनिंग शेयर की।