Horror Film Festival: शुरू हुआ खौफ और डर का मेला, यहां दिखाई जाएगी दुनिया भर की डरावनी फिल्में

Horror Film Festival

Horror Film Festival Mumbai: बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अपने दर्शकों के लिए हर जॉनर की फिल्मों का निर्माण करती है। कुछ लोगों को रोमांटिक ड्रामा पसंद आता है, कुछ एक्शन देखना चाहते हैं और कुछ दर्शक ऐसे होते हैं जिन्हें हॉरर मूवी पसंद आती है। डरावनी फिल्में देखने वाले लोगों का एक अलग ही वर्ग है जो इसे खूब पसंद करते हैं और बहुत सी ऐसी हॉरर फिल्में हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहना भी मिली है।

यहां होगा Horror Film Festival का आयोजन

हॉरर फिल्मों की इसी सफलता को देखते हुए मुंबई में पहली बार हॉरर फिल्म फेस्टिवल का आयोजन रखा गया है। वेंच नामक फिल्म फेस्टिवल में भारतीय और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह की फिल्में दिखाई जाने वाली है। मुंबई की हरकत स्टूडियो और वेद फैक्ट्री में 10 मार्च से 20 मार्च तक इस फेस्टिवल का आयोजन रखा गया है। इस दौरान फिल्मों की स्क्रीनिंग 10 से 20 मार्च तक वर्चुअल और 17 से 20 मार्च तक फिजिकल रखी गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।