Hrithik Saba Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे ऋतिक रोशन और सबा आजाद! सीक्रेट वेडिंग में पहुंचेंगे ये मेहमान

Hrithik Saba Wedding

Hrithik Saba Wedding: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। कपल के बीच उम्र का फासला है लेकिन इन दोनों की बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आती है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इनका मजाक बनाते हुए नजर आते हैं। इन सब बातों के बीच कपल हमेशा एक-दूसरे के साथ शानदार केमिस्ट्री शेयर करता हुआ दिखाई देता है।

हाल ही में कपल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके मुताबिक यह दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने का प्लान बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा इस साल के आखिर तक शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है और ना ही इन खबरों पर कपल का रिएक्शन सामने आया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।