Nisha Rawal पर पति Karan Mehra ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- जिसने किया कन्यादान उसी से…

karan mehra, nisha rawal

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टेलीविजन के जाने माने एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) को लेकर काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं। दरअसल, उनका उनकी पत्नी से तलाक का केस चल रहा है। इसी बीच उन्होंने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है। जिसके बाद से ये इन दोनों की खूब चर्चा हो रही है। आपको बता दे, करण मेहरा ने अपनी पत्नी को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर चौकाने वाला खुलासा किया है। इतना ही नहीं जिस बात का खुलासा उन्होंने किया है उसका सबूत भी उनके पास होने का दावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने किया है।

जानकारी के मुताबिक, छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए है। ऐसे में हाल ही में अपनी पत्नी पर एक आरोप लगते हुए वह फिर चर्चा में आ गए है। बताया जा रहा है कि उन्होंने निशा पर अपने ही भाई के साथ अफेयर का दावा किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा है कि उनकी एक्स-वाइफ निशा का उस शख्स के साथ अफेयर था जिसे वो भाई कहती थीं। इतना ही नहीं उस ही भाई ने निशा की शादी में कन्यादान की रस्म निभाई थी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।