Nisha Rawal पर पति Karan Mehra ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- जिसने किया कन्यादान उसी से…

टेलीविजन के जाने माने एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) को लेकर काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं। दरअसल, उनका उनकी पत्नी से तलाक का केस चल रहा है।

karan mehra, nisha rawal

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टेलीविजन के जाने माने एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) को लेकर काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं। दरअसल, उनका उनकी पत्नी से तलाक का केस चल रहा है। इसी बीच उन्होंने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है। जिसके बाद से ये इन दोनों की खूब चर्चा हो रही है। आपको बता दे, करण मेहरा ने अपनी पत्नी को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर चौकाने वाला खुलासा किया है। इतना ही नहीं जिस बात का खुलासा उन्होंने किया है उसका सबूत भी उनके पास होने का दावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने किया है।

जानकारी के मुताबिक, छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए है। ऐसे में हाल ही में अपनी पत्नी पर एक आरोप लगते हुए वह फिर चर्चा में आ गए है। बताया जा रहा है कि उन्होंने निशा पर अपने ही भाई के साथ अफेयर का दावा किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा है कि उनकी एक्स-वाइफ निशा का उस शख्स के साथ अफेयर था जिसे वो भाई कहती थीं। इतना ही नहीं उस ही भाई ने निशा की शादी में कन्यादान की रस्म निभाई थी।

Must Read : सड़क पर Nora Fatehi ने दिए बोल्ड ड्रेस में पोज, देखें फोटो

करण ने आगे ये भी आरोप लगाया है कि निशा उनके फ्लैट में गैर-मर्द के साथ रह रही हैं। उस शख्स का नाम करण ने रोहित सेठिया बताया है। उन्होंने बताया है कि उनकी एक्स वाइफ निशा का रोहित के साथ अफेयर चल रहा है। जबकि वो उसका भाई है। उन्होंने ये भी कहा कि वह अब इसलिए भी चुप थे क्योंकि उनके पास इस बात को लेकर कोई सबूत नहीं था।

लेकिन अब उनके पास इसका सबूत है। उन्होंने इस बात का दावा मीडिया के सामने किया है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि निशा रावल का अपने 14 साल पुराने मुंह बोले भाई रोहित सेठिया से अफेयर है। ये भी तब जब उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है। ऐसे तो निशा सबके सामने सिंगल मदर होने का दावा करती है लेकिन अकेले में वह कुछ और है। वह अभी मेरे ही घर में रह रही है। साथ में मेरा ही बिजनेस उसके पास है अभी।

इतना ही नहीं मेरे पैसे से ही वह केस लड़ रही है। उन्होंने बताया कि जिस घर में वह रह रही है वहीं पर मेरे डॉक्यूमेंट्स, पैसा, लैपटॉप सब कुछ है। मुझे मेरे ही घर में जाने नहीं दिया जाता है। अभी बस मेरे पास 5 जोड़ी कपड़े है। वो भी बड़ी मुश्किल से मुझे दिए गए है। मुझे फिजिकली चोट भी पहुंचाई और मेरे ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए है।