Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut: जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे इब्राहिम, बहन सारा ने खोला राज

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut

Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर चुके हैं और उन्होंने एक ब्रांड के विज्ञापन से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है। इसके बाद में लगातार चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन इसी बीच सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। हाल ही में इब्राहिम के डेब्यू को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी बहन सारा अली खान ने एक ऐसी जानकारी दी है जिसने फैंस का दिल खुश कर दिया है।

Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut पर सारा का खुलासा

इब्राहिम अली खान के डब्ल्यू की खबरें लंबे समय से सामने आ रही है लेकिन अब तक इस बारे में कोई भी कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है। सारा अली खान को अपने भाई के बॉलीवुड डेब्यू पर बात करते हुए देखा गया और उन्होंने मीडिया के सामने यह कबूल कर लिया है कि उनका भाई जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।