Ileana D’Cruz Video: बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

Ileana D'Cruz Video

Ileana D’Cruz Video Viral: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज पिछले 1 महीने से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले महीने एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था और इसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में कुछ ना कुछ शेयर कर रही हैं। अब एक्ट्रेस को पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया।

Ileana D’Cruz Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पेट डॉग के साथ बिस्तर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने गाउन पहना हुआ है और चाय की चुस्कियां लेते हुए अपना फोटो शेयर किया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।