सीरियल “Imlie” के सेट पर हादसा, करंट लगने से हुई लाइटमैन की मौत, मेकर्स पर एक्शन की मांग

Published on -
Imlie shooting Set

Imlie Shooting Set : टेलीविजन के सबसे प्रसिद्ध सीरियल इमली के शूटिंग सेट पर बीते दिन एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में एक युवक की जान चली गई। बताया जा रहा है कि स्टार प्लस के टीवी शो इमली के सेट पर करंट लगने की वजह से लाइट मैन की मौत हो गई। इसके बाद मार्क्स और चैनल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग AICWA द्वारा की गई है। इस वजह से मेकर्स मुश्किलों में फंस सकते हैं।

आपको बता दे, जिस युवक की मौत हुई है उसकी उम्र 25 साल थी। युवक का नाम महेंद्र यादव बताया जा रहा है। हादसा गोरेगांव फिल्म सिटी में हुआ है। हादसे के बाद युवक को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता द्वारा मुख्यमंत्री से 50 लाख रुपए जुर्माना की मांग करने के साथ-साथ शो के प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन हाउस और चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

AICWA के अध्यक्ष ने की ये तीन मांग

कहा जा रहा है कि युवक गरीब वर्ग से था उसके परिवार को मुआवजा दिया जाना चाहिए। अध्यक्ष सुरेश गुप्ता द्वारा मुख्यमंत्री से तीन मांगे की गई है। वह फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर और आयुक्त का इस्तीफा लेना चाहते हैं।

साथ ही शो के प्रोड्यूसर गुल खान, प्रोडक्शन हाउस फॉर लॉयन फिल्म और चैनल के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग उन्होंने की है। इसके बाद दर्शन और फिल्मेकर्स के साथ चैनल प्रोड्यूसर मुश्किलों में घिर चुके हैं। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब फिल्म के साइट पर कोई हादसा हुआ है। इससे पहले भी तीन बार फिल्म के साइट पर हाथ से हो चुके हैं।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News