मलाइका से ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन, बताया कौन है एक्ट्रेस का असली स्टार

malaika arjun breakup

Malaika Arjun Breakup: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लगातार दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है और इन्हें साथ में भी नहीं देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि 5 सालों के लंबे रिश्ते के बाद इन दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली है। खबरों में इस बात का दावा भी किया गया है कि मलाइका को छोड़ने के बाद अर्जुन सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कुशा कपिला के साथ रिश्ते में हैं। हालांकि, कुशा ने इन खबरों को गलत ठहरा दिया है, लेकिन अपने रिश्ते पर अर्जुन और मलाइका कुछ नहीं बोल रहे हैं।

परिवार को किया अनफॉलो

जानकारी के मुताबिक मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की बहन जान्हवी कपूर और अंशुला कपूर को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। जिसके बाद फैंस के बीच कपल के ब्रेकअप की खबरें तेजी से चलने लगी है। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का यह भी कहना है कि मलाइका ने कभी भी इन दोनों को फॉलो नहीं किया है, तो अनफॉलो करने की बात ही नहीं आती है। वहीं एक्ट्रेस अभी भी अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और बोनी कपूर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं।

मलाइका की तस्वीर ने बढ़ाई चिंता

मलाइका अरोड़ा हर वक्त कैमरा की नजर में रहती हैं और वह जहां भी जाएं कैमरा मैन उनके पीछे-पीछे पहुंच ही जाते हैं। चाहे वह दोस्तों के साथ पार्टी करना हो, किसी इवेंट में शामिल होना, या फिर जिम जाना और अपने डॉग को घुमाना मलाइका अक्सर कैमरा की नजरों में रहती है।

एक्ट्रेस हमेशा ग्लैमरस लुक के चलते सुर्खियां बटोर लेती हैं लेकिन अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों के बीच उन्हें एक व्हाइट कलर की स्वेट शर्ट में देखा गया। इस पर जो मैसेज लिखा था उसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया। एक स्माइली के साथ इस पर ‘लेट्स फॉल अपार्ट’ लिखा हुआ था। यह देखने के बाद फैंस को अब इन दोनों के अलग होने की चिंता सताने लगी है।

अर्जुन ने वीडियो पर किया रिएक्ट

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलग होने की बातें लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर अपने पालतू डॉग क्रिस्पर के साथ फोटोशूट का एक वीडियो शेयर करते हुए देखा गया। इस वीडियो पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया है जिसके बाद लग रहा है कि उन्होंने ब्रेकअप के खबरों पर विराम लगा दिया है। कमेंट में एक्टर ने लिखा तुम्हारी लाइफ का असली स्टार यही है, इसके साथ उन्होंने हार्ट और फायर इमोजी भी बनाई है। इसे देख कर लोगों का कहना है कि कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है, ये अब भी साथ हैं।

लंबे समय से कर रहे डेट

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों तब से साथ हैं जब से एक्ट्रेस का अरबाज खान के साथ तलाक हुआ था। 2019 में इन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। अक्सर इन्हें एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है और यह वेकेशन भी साथ मनाते हैं। अर्जुन और मलाइका की उम्र में 12 साल का फैसला है इस बात को लेकर कई बार लोगों द्वारा इनका मजाक भी बनाया जाता है और यह कहा जाता है कि आंटी की उम्र की एक्ट्रेस बच्चे को डेट कर रही है। दोनों का रिश्ता खत्म होने को लेकर तमाम तरह की बातें सामने आ रही है लेकिन जब तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं होता है कुछ भी कहना मुश्किल है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News