King Khan की फैमिली में सुहाना को टक्कर देती हैं, लोगों ने पूछा कौन है इतनी खूबसूरत लड़की

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ही नहीं…उनकी पूरी फैमिली हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri khan) अपने लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं वहीं उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana khan) भी सबसे स्टाइलिश स्टारकिड्स की लिस्ट में हिट हैं। लेकिन इन तीनों के अलावा भी खान फैमिली के कुछ और मेंबर्स हैं जो खूबसूरती में किसी से कम नहीं। आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं गौरी खान की भतीजी आलिया छिबा (Alia Chhiba) से।

सुहाना की कजिन सिस्टर आलिया बेहद सुंदर और ग्लेमरस है। सुहाना की अपनी सिस्टर से खूब बनती है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोग्राफ्स शेयर करती रहती हैं। ये अक्सर साथ में पार्टी करते हैं जहां आर्यन खान (aryan khan) भी इनको जॉइन करते हैं। सुहाना खान की अपनी कज़िन के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है और आलिया को देखकर कोई भी इम्प्रेस हो सकता है। खूबसूरती के मामले में भी दोनों एक दूसरे को टक्कर देती हैं और कई बार लोगों ने कमेंट में कहा भी है कि सुहाना और आलिया दोनों को बॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहिए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।