इन 6 अपकमिंग बॉलीवुड सीक्वल का दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार, सितारों की फौज मचाएगी धमाल

Diksha Bhanupriy
Published on -
upcoming Bollywood sequels

Upcoming Bollywood Sequels: बॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों को अपने चहेते सितारों की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। कुछ लोग सभी तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं। वहीं कुछ लोगों को कुछ विशेष फ्रेंचाइजी से खास लगाव है। आने वाले समय में भी कुछ खास फिल्मों की फ्रेंचाइजी आने वाली है, जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ से लेकर अक्षय कुमार की ‘वेलकम 3’  तक ऐसी कई फिल्में है, जिनका दर्शक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। वो यह देखना चाहते हैं कि अब मेकर्स उन्हें इस फिल्म के अगले हिस्से में किस तरह से एंटरटेनमेंट का डोज देने वाले हैं। चलिए आज आपको आने वाले सीक्वल और उनकी रिलीज डेट से रूबरू करवाते हैं।

टाइगर 3

सबसे पहले बात करते हैं सलमान खान और कटरीना कैफ की चर्चित स्पाई यूनिवर्स फ्रेंचाइजी टाइगर 3 की। इस फिल्म के दो हिस्से रिलीज किए जा चुके हैं। एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है दोनों को ही दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया और अब टाइगर 3 में एक बार फिर जोया यानी कटरीना और टाइगर यानी सलमान की जबरदस्त केमिस्ट्री और एक्शन देखने का दर्शक इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज की जाने वाली है।

डॉन 3

डॉन शाहरुख खान की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में उनका निभाया गया किरदार आज भी दर्शकों के दिल में मौजूद है। हालांकि, इस बार इसके सीक्वल में किंग खान को नहीं देखा जाएगा बल्कि उनकी जगह रणवीर सिंह को लिया गया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को साल 2025 में रिलीज किया जाएगा फिलहाल इस पर काम चल रहा है

सिंघम 3

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की कहानी हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन करती आई है। एक्शन सीन से भरपूर उनकी यह फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद आती है। अब वो जल्द ही सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम 3 के साथ धमाका करने को तैयार है। फिल्म को 2024 में 15 अगस्त पर रिलीज किया जाएगा। इस बार इसमें दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ जैसे नए कलाकार भी जुड़े हैं।

केजीएफ 3

साउथ सुपरस्टार यश की चर्चित फिल्म केजीएफ के दोनों हिस्सों पर दर्शकों ने भरपूर प्यार लुटाया है। फिल्म में दिखाई गई कहानी और एक्शन सीन किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकते हैं। फिल्म का तीसरा हिस्सा यानी केजीएफ 3 इसी साल दिसंबर के महीने तक रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी कंफर्मेशन सामने नहीं आई है।

आशिकी 3

फिल्म आशिकी के दोनों हिस्से दर्शकों के आज भी पसंदीदा है। पिछले हिस्से में सिद्धार्थ रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। इस बार इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आ पाई है।

वेलकम 3

वेलकम एक मल्टीस्टारर फ्रेंचाइजी है, जिसके अब तक आए हिस्से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब हुए हैं। अब जल्दी वेलकम 3 आने वाली है, जिसमें दर्शकों को सितारों की फौज देखने के लिए मिलने वाली है। इस फिल्म को 20 दिसंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News