Independence Day 2022 : जलसा से लेकर मन्नत तक ऐसे सेलिब्रेट हुआ आजादी का अमृत महोत्सव, देखें तस्वीरें

Independence Day 2022

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आज देश भर में आजादी का अमृत महोत्सव (Independence Day 2022) मनाया जा रहा है। आज देश को आजाद हुए 75 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में देश भर में हर घर तिरंगा (Har Ghar Trianga) लहराया जा रहा है। इसी तरह बॉलीवुड में भी स्वतंत्रता दिवस की धूम देखने को मिली है। दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स ने आजादी के अमृत महोत्सव को खास अंदाज में मनाया है। आपको बता दें, शाहरुख खान की मन्नत से लेकर अमिताभ बच्चन के जलसा तक हर घर में तिरंगा फहराया गया है। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल यह तस्वीरें बॉलीवुड सेलेब्स ने खुद फैंस के साथ शेयर की है। चलिए देखते हैं इन तस्वीरों को –

Independence Day 2022 : देखें तस्वीरें – 

सबसे पहले बात करें शाहरुख खान के मन्नत की तो उन्होंने पूरे परिवार के साथ आज आजादी के अमृत महोत्सव पर तिरंगा फहराया है। इसकी उन्होंने एक वीडियो और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।