Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Grammy Awards 2023 में छाया भारत, रिकी केज ने तीसरी बार हासिल किया सम्मान

Grammy Awards 2023

Grammy Awards 2023: ग्रैमी अवॉर्ड्स में एक बार फिर भारत का जलवा देखने को मिला है और रिकी केज (Ricky Kej) ने अपने एल्बम डिवाइन टाइड्स के लिए यह अवार्ड अपने नाम किया। उन्हें बेस्ट इमर्सिव ऑडियो एल्बम श्रेणी में नॉमिनेट किया गया था। इस अवॉर्ड को उन्होंने ब्रिटिश रॉक बैंड द पुलिस के ड्रमर के साथ शेयर किया है। इस उपलब्धि के बाद केज तीसरी बार ग्रैमी अवार्ड जीतने वाले इकलौते भारतीय बन गए हैं।

Grammy Awards 2023 की दी जानकारी

रिकी केज ने अपने तीसरे ग्रैमी अवार्ड के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी साझा की है। हाथों में ट्रॉफी लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हाल ही में अपना तीसरा ग्रैमी अवार्ड जीता हूं। बहुत ग्रेटफुल महसूस कर रहा हूं और बोलने के लिए शब्द नहीं है। मैं अपना यह अवार्ड इंडिया को डेडिकेट करता हूं। इस उपलब्धि पर हर भारतीय को गर्व महसूस हो रहा है और उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर बधाइयां आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बॉलीवुड स्टार्स भी इससे खुश नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत ने रिकी को ट्वीट करते हुए बधाई दी है।

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।