रिलीज हुआ Indian Matchmaking 2 का ट्रेलर, सीमा टापरिया ने कहा- ‘आई एम बैक’

नेटफ्लिक्स का सबसे पसंदीद शो इंडियन मैचमेकिंग का दूसरा सीजन (Indian Matchmaking 2) का ट्रेलर आ चुका है। इस नए सीजन में एक बार फिर सीमा टापरिया (Sima Taparia) नजर आने वाली हैं।

Indian Matchmaking 2

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। नेटफ्लिक्स (Netflix) का सबसे पसंदीद शो इंडियन मैचमेकिंग का दूसरा सीजन (Indian Matchmaking 2) का ट्रेलर आ चुका है। इस नए सीजन में एक बार फिर सीमा टापरिया (Sima Taparia) नजर आने वाली हैं, उन्होंने इस शो के ट्रेलर ने कहा है “आई एम बैक”।

वह इस शो में सिंगल्स के लिए जीवनसाथी ढूंढ़ने में मदद करती हैं। जिनमें से कुछ को वह मानती हैं कि लंबे समय से उनके साथ जुड़ी हुई हैं, फिर भी उन्हें कोई नहीं मिला है। आपको बता दे, इस शो का ट्रेलर कल ही लॉन्च हुआ है। इस नए सीजन में पूराने चेहरों के साथ कुछ नए क्लाइंट्स को भी दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इंडियन मैचमेकिंग के दूसरे सीजन के ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद से ही सोशल मीडिया पर नए सीजन को ले के चर्चाए शुरू हो गई है। दरअसल, इस नए सीजन में मुंबई की मैचमेकर सीमा टापरिया से फिर से मिलने के लिए बेताब है।

ये भी पढ़ें – MP: सीएम के बड़े निर्देश, छात्रों को दी बड़ी राहत, अक्टूबर तक खाते में आएगी छात्रवृत्ति, पोर्टल में भी होंगे बदलाव!

जानकारी के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने इस शो के दूसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च किया है। इतना ही नहीं नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक छोटी सी क्लिप शेयर कर इस शो की अनाउंसमेंट की थी। आपको बता दे, इस शो के पहले सीजन में सीमा टापरिया ने सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

10 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा Indian Matchmaking 2

दरअसल, इन दिनों वह बिग बॉस के ओटीटी के सेट पर नजर आई थी। जिसके बाद से ही वह चर्चा में बनी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 8 एपिसोड के दूसरे सीजन का प्रीमियर 10 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

गौरतलब है कि इस शो का पहला सीजन 16 जुलाई 2020 को प्रसारित हुआ था। इसके आठ एपिसोड थे। इस शो में सीमा टपारिया के अलावा पहले सीजन में अपर्णा शेवाकरामिनी, प्रद्युमन मालू, व्यासर गणेशन, अंकिता बंसल नजर आए थे। दरअसल, पहले सीजन के बाद से ही दूसरे सीजन को लेकर काफी ज्यादा डिमांड बढ़ गई थी। इसको लेकर लगातार चर्चा हो रही थी। बता दे, ये शो एक तरह का मैचमेकिंग रियलिटी शो है। इसमें एक परफेक्ट मैच की तलाश की जाती है।