तो क्या राज कुंद्रा को छोड़ने जा रहीं हैं Shilpa Shetty, करीबी दोस्त ने किया इशारा

shilpa shetty

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में लंबे समय से जेल में हैं। इस मामले के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी पर कई तरह के आरोप लगे। इस दौरान उन्होने सबसे दूरी बना ली थी और काफी समय तक उन्होने खुद को मीडिया से भी दूर कर लिया था। हालांकि पिछले दिनों वो फिर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ (Super Dancer-4) में लौट आई हैं और अपने इंस्टाग्राम पर उन्होने एक फोटो पोस्ट करते हुए मैसेज भी लिखा था कि “इस दुनिया में आगे बढ़ने के लिए एक दृढ़ महिला से बड़ी ताकत और कोई नहीं है।”

Jabalpur News: बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा था हुक्का बार, कैफे संचालक गिरफ्तार

तो क्या शिल्पा शेट्टी ने आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है..और वो भी अकेले ? एक बार फिर वो चर्चाओं में हैं और इस बार ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपने पति राज कुंद्रा से अलग हो सकती हैं। ये खबर उनकी एक दोस्त के हवाले से आ रही है। शिल्पा शेट्टी की एक करीबी दोस्त के मुताबिक इस पूरे दौर ने उन्हें काफी परेशान कर दिया है और वो बेहद मानसिक व भावनात्मक तनाव से गुजर रही हैं। शिल्पा अब भी इस सदमे से बाहर नहीं आ पाई हैं। उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए शिल्पा की दोस्त ने कहा कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि ये हीरे और डुप्लेक्स बेईमानी के रास्ते आ रहे हैं। शिल्पा अब पति राज कुंद्रा के दिए गए सामान और उपहारों को छूना भी नहीं चाहतीं। वो आत्मनिर्भर हैं और उनका कहना है कि वो अपना और अपने बच्चों का खुद अच्छे से खयाल रख सकती हैं। इसी के साथ अब वो आगे और फिल्मों में काम करने का भी सोच रही हैं।

बता दें कि मुंबई पुलिस क्राइम ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था और उसके बाद के कई बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। पोर्नोग्राफी मामले में श‍िल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी और उन्होने कहा था कि राज ने एरॉट‍िक कंटेंट वाली फिल्में बनाई है तथा पोर्न और एरॉटिक में फर्क होता है। इसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी और उस वक्त शिल्पा शेट्टी ने अपील की थी कि उनकी प्राइवेसी का खयाल रखा जाए और उनपर बिना कारण टिप्पणियां और कमेंट्स करना बंद हों।